mobail se pese kamaye in hindi

         Mobail se pese kese kmaye in hindi

Aaj har koi online pese kmane ki chahat rakhta hai online pese kmana koi bdi bat nhi h to hum calte hai mobail se pese kese kamaye


Ager aapke pas samrtphone hai to suru ho jaye online pese kamane ke liye

Mcent apps ke dvara
Aap sabse phale apne mobail me mcent app daunlod kre
Uske bad aap Mcent me apna account open kre fir aapko kuch apps dikhi denge unko dawunlod kro un apps par aapko kitne pese milenge ye bhi show hota hai
blog se pese kese kamaye
Fir aaps daunlod karne ke bad instal kre aapke account me pese aa gye

Note- kuch apps pese 7 din me pay karte hai exp- ager kisi apps ki rat 20 rupye hai to in vidhi dvara aapko pay karenge
3 rs dawunload
5 rs open aap next 7 days
12 log in or sing up

To aapko samj me aa gya hoga ki mobail se pese kese kamaye ager aapka koi pasn h to muje coment me bataye


No comments:

Post a Comment